गुरुवार, 16 जुलाई 2009

राखी का स्वयंवर

वर्तमान में, राखी का रियलिटी शो "राखी का स्वयंवर" बहुत लोकप्रिय हो गया है, क्योंकि लोग इस उत्तर को जानना चाहते हैं कि इस शो के अंत में राखी सावंत किसके साथ शादी करने जा रही है? हालांकि कुछ को विश्वास है कि यह शो सिर्फ राखी की और से एक और नाटक है और इस शो में कुछ भी असली नहीं है; हालांकि, एक बात स्पष्ट है कि यह शो टीवी पर बहुत लोकप्रिय हो गया है।

मीडिया भी भी शो को अच्छा कवरेज प्रदान कर रहा है, समाचार चैनलों के विभिन्न शो राखी का स्वयंवर के आधार बहुत से शो दिखा रहे है। इस शो की सफलता के अन्य कारणों में इस शो का अनूठा और नया प्रारूप है। इस शो के साथ, भारत में पहली बार किसी को अपना साथी टी वी के माध्यम से चुनने का मोका मिलेगा। राखी सावंत सही तरीके से जानती है की कैसे मीडिया और दर्शक को आकर्षित करने है, इसलिए, यह स्वयंवर टीआरपी चार्ट पर उपर है।

इस शो में, लोगों को अलग राखी को देखने का मौका मिलेगा, जो अन्य भारतीय लड़कियों के समान शादी के बारे सपने देखती है, विपरीत पिछली विवाद की रानी राखी के समान। राखी अपने पहले प्यार और उसकी माँ के बारे में कुछ विवादास्पद बयान दे कर विवाद की कुछ खुराक दे रही है। अगले दो हफ्तों में, लोगों को राखी की पसंद के पति के बारे पता चलेगा, जब इस का स्वयाम्बर का परिणाम घोषित होगा। अंत में, हम केवल यह कह सकते है कि राखी इस स्वयंवर के माध्यम से अपने जीवन साथी से मिल सके।

Read this post in English Popularity of Rakhi ka Swayamvar

देखो राखी का स्वयंवर


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts